नारियल का ये छोटा सा उपाय आपको दिलाता है दुश्मन से मुक्ति

नारियल का ये छोटा सा उपाय आपको दिलाता है दुश्मन से मुक्ति

कभी कभी ऐसा होता है की कोई आपसे क़र्ज़ लेता है पर फिर उसे चुकाने का नाम नहीं लेता है। या कभी कोई व्यक्ति आपसे दुश्मनी निकालने लगता है और हमेशा आपको नुकसान पहुंचाने की फिराक में लगा रहता है।

ऐसे में अगर आप इन सभी समयसाओं से बचना चाहते है तो इसके लिए आज हम आपको नारियल का एक छोटा सा उपाय बताने जा रहे है। नारियल का ये आसान उपाय करके ऐसे दुश्मन से मुक्ति पा सकते हैं या अपने पैसे वापस पा सकते हैं।

इस उपाय को करने के लिए एक सूखा हुआ नारियल ले ले. अब एक कटोरी में थोड़ा सा सिंदूर ले लें। फिर इसमें सिन्दूर कर थोड़ा सा तेल डालकर इसे घोल ले। अब किसी पतली लकड़ी की मदद से इस सिंदूर से नारियल के किसी कोने में अपने दुश्मन का नाम लिखे।

अब इस नारियल को सात बार अपने ऊपर से नीचे तक सात बार घुमाये। अब इस नारियल को किसी कालभैरव के पुराने मंदिर में जाकर फोड़ दे। और उनके सामने हाथ जोड़कर अपनी समस्याओ को दूर करने के लिए प्रार्थना करे।

यदि आपके पास वेद-पुराण, कुंडली या हिन्दू संस्कृति से सम्बंधित सवाल हो तो आप हमसे संपर्क कर सकते हैं, हमारा ईमेल id है askus@jaymahakaal.com

साथ ही आप हमारे फेसबुक पेज www.facebook.com/JayMahakal01, ट्विटर, और इंस्टाग्राम @jaymahakaal01 को like और share करें और नित नई जानकारियो के लिए हमसे जुड़े रहिये और विजिट करते रहिए।www.jaymahakaal.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *